Point 2 Point News
Entertainment Hindi News National

सैफ अली खान की जीभ काटने पर एक करोड़ का इनाम

-तांडव में देवी-देवताओं का अपमान करने पर भड़की करणी सेना
मुंबई, 25 जनवरी : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान सहित अन्य बड़े एक्टर्स को लेकर बनाई गई वेब सीरीज तांडव को लेकर विवादों दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. यूपी, झारखंड व अन्य राज्यों में इसका विरोध देखने को मिल रहा है. हिंदू संगठन इसमें देवी-देवताओं का अपमान करने का दृश्य दिखाने के आरोप लगा रहे हैं. अब करणी सेना भी इस मामले में कूद गई है.

महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह तांडव का खुलकर विरोध कर रहे हैं. साथ ही चेतावनी देते भी दिख रहे हैं. इस वीडियो में वह कहते हैं कि तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का कलाकारों और निर्देशकों ने अपमान किया है. उन अपमान करने वालों की कोई जुबान काटकर लाएगा तो महाराष्ट्र करणी सेना उसे इनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपये देगी.

इसमें उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे धर्म का अपमान करने के आरोप में कमलेश तिवारी का घर में घुसकर गला काटा गया था. सेंगर ने कहा कि तांडव के निर्माता और निर्देशकों ने माफी जरूर मांगी है लेकिन उन्होंने कमलेश तिवारी को माफ नहीं किया तो हम क्यों उन्हें माफ करेंगे.

गौरतलब है कि तांडव विवाद में यूपी में मामला दर्ज हुआ है. मामले में दर्ज हुई एफआईआर के बाद जांच करने मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस की टीम ने 23 जनवरी को इससे जुड़े 3 लोगों के लिखित बयान दर्ज किए हैं.