राजनीती में घिरी दीपिका पादुकोण की छपाक को दर्शकों ने नाकारा

मुंबई -राजनीती के चक्रव्ह्यु में उलझी दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक ने 10 दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। 10 जनवरी के बाद कोई बड़ी फिल्म न रिलीज होने के बावजूद फिल्म दर्शक नहीं जुटा पाई और इंडिया में इसका बिजनेस रविवार (19 जनवरी) तक केवल 32. 48 करोड़ तक ही पहुंच पाया है। इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देते हुए लिखा, छपाक नकार दी गई है। दूसरे वीकेंड के शोज में दर्शकों के बीच कोई उत्साह देखने को नहीं मिला। फिल्म ने शुक्रवार को 95 लाख, शनिवार को 1.40 करोड़ और रविवार को 1.75 करोड़ रु के साथ अब तक कुल 32.48 करोड़ का बिजनेस किया है।

फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक साबित हुई है। 2015 में आई तमाशा के बाद छपाक उनके करियर की एक और फ्लॉप फिल्म साबित हुई है। 2015 में आई बाजीराव मस्तानी और 2018 में आई पद्मावत सुपरहिट साबित हुई थीं लेकिन छपाक ने दीपिका का करियर ग्राफ बिगाड़ दिया है। इतना ही नहीं दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी थीं और उन्होंने इसमें 12 करोड़ इन्वेस्ट किए थे जो कि घाटे का सौदा साबित हुआ है। दीपिका ने अपने करियर में अब तक 23 फिल्मों में काम किया है जिसमें से छपाक को मिलाकर 10 फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं।

छपाक को अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से क्लैश का भी नुकसान उठाना पड़ा है। 10 जनवरी को ही रिलीज हुई तान्हाजी ने बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 10 दिनों में 160 करोड़ का बिजनेस किया है।
छपाक छपाक को लेकर राजनीती खूब चली थी। दीपिका के दिल्ली में छात्रों के आंदोलन में कूदने के बाद देश भर में छपाक को लेकर की गई बुकिंग रद्द भी हुई तो कांग्रेस के नेताओं ने , खास करके कांग्रेस शाषित राज्यों में छपाक को चलाने के असफल प्रयास हुआ।